निष्ठा प्रशिक्षण के सभी मॉड्यूल पूर्ण करने के लिए सभी शिक्षकों के लिए अंतिम अवसर , पूर्ण नहीं किये जाने पर होगी अनुशासनात्मक कार्यवाही

निष्ठा प्रशिक्षण

निष्ठा प्रशिक्षण के सभी मॉड्यूल पूर्ण करने के लिए सभी शिक्षकों के लिए अंतिम अवसर , पूर्ण नहीं किये जाने पर होगी अनुशासनात्मक कार्यवाही होगी.

कक्षा 1 से 8 तक की समस्त शिक्षकों एवं शाला प्रमुखों के लिए दिनांक 02.11.2020 से 31.01.2020 तक (6 चरणों में 18 माड्यूल्स का) निष्ठा प्रशिक्षण हेतु cgschool.in के Credential के साथ दीक्षा पोर्टल में Login with state system के माध्यम से अथवा दीक्षा पोर्टल पर सीधे पंजीयन के निर्देश दिए गए थे।
निष्ठा आनलाइन प्रशिक्षण के 18 माड्यूल्स में से एक या एक से अधिक माड्यूल का किसी भी कारण से निष्ठा प्रशिक्षण पूर्ण न कर पाने वाले समस्त शिक्षकों एवं शाला प्रमुखों के लिए दिनांक 05/02/2021 से 28/02/2021 तक पूर्ण करने के लिए अंतिम अवसर दिया जा रहा है। इस अवधि में सभी कोर्स पंजीयन कर पूर्ण किए जा सकेंगें।

शिक्षा विभाग के स्पष्ट निर्देश है कि सभी 18 माड्यूल्स पूर्ण नहीं करने वाले शिक्षकों एवं शाला प्रमुखों पर नियमानुसार कड़ी अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी। नीचे आदेश कापी प्रस्तुत है :

[pdf id=10362]

निष्ठा प्रशिक्षण के सभी मॉड्यूल पूर्ण हुआ कि नहीं कैसे पता करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Leave A Reply